Thursday, September 27, 2018

राज्यपालों से जुड़े मेरे कुछ ख़ास ईवेंट्स - डॉ. शरद सिंह

Dr Sharad Singh Birthday celebreted by Dainik Bhaskar Rahgiri Sagar, 03.11. 2017
कल शाम फोन पर एक मित्र से वार्ता के दौरान महामहिम राज्यपालों की चर्चा आई और मुझे याद आ गए राज्यपालों से जुड़े मेरे कुछ ख़ास ईवेंट्स....शेयर कर रही हूं आपसे भी...

1. अरूणाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल आदरणीय माता प्रसाद जी ने मेरी पुस्तक ‘डॉ. अम्बेडकर का स्त्रीविमर्श' का विमोचन लखनऊ उ.प्र. के प्रेस क्लब में 17.11.2012 को किया था।
अरूणाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल आदरणीय माता प्रसाद जी (मध्य में) मेरी पुस्तक ‘डॉ. अम्बेडकर का स्त्रीविमर्श' का विमोचन करते हुए, लखनऊ उ.प्र. के प्रेस क्लब में 17.11.2012 में।

2. त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल सिद्धेश्वर प्रसाद द्वारा मुझे "नईधारा सम्मान " से सम्मानित किया था, पटना, बिहार में 30.11.2012 को
त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल सिद्धेश्वर प्रसाद (बाएं से दूसरे) द्वारा मुझे "नईधारा सम्मान " से सम्मानित किया था, पटना, बिहार में 30.11.2012 को।
3. मध्यप्रदेश के तत्कालीन राज्यपाल महामहिम श्री रामनरेश यादव द्वारा भोपाल, म.प्र. में "जौहरी सम्मान" से मुझे सम्मानित किया गया था, दि 24.05.2012 को।
मध्यप्रदेश के तत्कालीन राज्यपाल महामहिम श्री रामनरेश यादव द्वारा भोपाल, म.प्र. में "जौहरी सम्मान" से मुझे सम्मानित किया गया था, दि 24.05.2012 को।
4. पश्चिम बंगाल के वर्तमान राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने मुझे पावस व्याख्यानमाला, भोपाल, म.प्र. में सार्थक साहित्य विमर्श में अपना योगदान देने के लिये "रजत जयंती सम्मान" से सम्मानित किया, दिनांक 29.07.2018 को। 
पश्चिम बंगाल के वर्तमान राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने मुझे पावस व्याख्यानमाला, भोपाल, म.प्र. में सार्थक साहित्य विमर्श में अपना योगदान देने के लिये "रजत जयंती सम्मान" से सम्मानित किया, दिनांक 29.07.2018 को।

है न दिलचस्प यादें....

No comments:

Post a Comment