Sunday, July 4, 2021

डॉ (सुश्री) शरद सिंह वनमाली सृजन पीठ भोपाल के सागर केंद्र की अध्यक्ष मनोनीत

साहित्य, संस्कृति एवं सृजन के लिए समर्पित वनमाली सृजन पीठ भोपाल के सृजन केंद्र सागर की कार्यकारी समिति में अध्यक्ष के रूप में मुझे मनोनीत किए जाने पर वनमाली सृजन पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय संतोष चौबे जी तथा  केंद्र संयोजक परमआदरणीय उमाकांत मिश्र जी की मैं अत्यंत आभारी हूं। मुझे विश्वास है कि उमाकांत मिश्रा जी के अद्वितीय संयोजकत्व एवं निर्देशन में सृजन पीठ के सागर केन्द्र की महत्ता को पीठ के राष्ट्रीय मूल्यों के अनुरूप बनाए रख सकूंगी।
             प्रिय बंधुसम सर्वश्री कथाकार डॉ आशुतोष मिश्र, डॉ नवनीत धगट, कवि डॉ नलिन जैन, कवि अभिषेक ऋषि, कथाकार शुभम उपाध्याय को सदस्य के रूप में मनोनीत किए जाने पर मैं उन्हें हार्दिक बधाई देती हूं तथा विश्वास व्यक्त करती हूं कि इन अद्वितीय प्रतिभाओं के साथ मुझे साहित्य जगत की सेवा का अवसर मिलेगा, जो मेरे लिए सुखद और शिक्षाप्रद अवसर होगा।
04.07.2021


#VanmaliSrijanPeeth #VanmaliSrijanPeethBhopal
#VanmaliSrijanPeethSagarKendra
#HindiSahitya #HindiSrijan #SharadSingh #DrSharadSingh #DrMissSharadSingh
#वनमालीसृजनपीठ #वनमालीसृजनपीठभोपाल #वनमालीसृजनपीठसागरकेन्द्र

2 comments:

  1. बहुत बहुत बधाई शरद जी 💐

    ReplyDelete
    Replies
    1. हार्दिक धन्यवाद मीना भारद्वाज जी 🌹🙏🌹

      Delete