Friday, May 3, 2024

मेरी दीदी डॉ वर्षा सिंह की तृतीय पुण्यतिथि

03 मई 2021... कोरोना का वह भयानक दौर... 5 दिनों का जीवन संघर्ष... उस दौर का अकेलापन मेरी जिंदगी का अकेलापन बन गया ... यही वह तारीख़ है जिसने मुझसे मेरी वर्षा दीदी को छीन लिया... बस, हर पल यही लगता है कि मुझे उनकी जगह होना चाहिये था... और मेरे बदले उन्हें यहां होना चाहिए था... दुनिया के लिए वे डॉ Varsha Singh थीं... कवयित्री थ़ी... ग़ज़लकार थीं... लेकिन मेरे लिए तो मेरी वह "दीदू" थीं जिनकी उंगली पकड़ कर मैंने चलना सीखा था... जिनसे हंसना, मुस्कुराना सीखा था... आज दीदी के बिना ज़िंदगी... ज़िंदगी नहीं लगती है...
 😢 दीदी! तुम्हारा साक्षात मेरे साथ न होना मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी कमी है... बस, तुम्हारे साथ होने के अहसास के सहारे ज़िंदा हूं...अपनी इस अभागी "बेटू" को याद रखना😞😢🥺
Love you Didu ❤️ 
& Miss you lot 💔
#डॉसुश्रीशरदसिंह #DrMissSharadSingh #VarshaSingh #sister #sisterlove #Memory #brokenheart #missyou #loneliness #DeathAnniversary #ThirdDeathAnnyversary

2 comments: