Monday, August 29, 2022

मेरी दीदी डॉ वर्षा सिंह का जन्मदिन 29 अगस्त 2022 - डॉ (सुश्री) शरद सिंह

🎂दीदी ! आज 29 अगस्त है ......🎂 तुम्हारा जन्मदिन ..💐 
पर न केक है न तुम हो .. तुम्हारी बहना अकेली है.... बहुत अकेली... एकदम अकेली... तुम्हारे बिना सन्नाटा छाया है...
    तुम्हीं तो मेरी हंसी थीं जो खो गई ... 
    तुम्हीं तो मेरी खुशी थीं जो गुम हो गई... 
बस, यही दुआ है कि तुम जहां भी रहो, बहुत खुश रहो... तुम्हें वे सारी खुशियां, सारे सुख, वो सब कुछ मिले जो तुम्हें कभी नहीं मिल सका... 
    मेरी प्यारी दीदू ! तुम्हारी शरद बेटू तुम्हें हर पल याद करती है, इस कसक के साथ कि मैं तुम्हें बचा नहीं सकी...तुम्हें खो दिया... इतना लाचार खुद को कभी नहीं पाया था ... 
    ईश्वर से भरोसा उठ चुका है अब तो... लेकिन तुम पर पूरा भरोसा है कि तुम हमेशा अपनी बेटू के साथ रहोगी, उसे हिम्मत दोगी, उसे रास्ता दिखाओगी !
    काश! तुम्हें देख पाती, छू पाती, तुम्हारी गोद में सिर रख कर सो पाती...
    Miss You Didu ...
    Happy birthday 🎂
    Love you हमेशा की तरह ❤️
    दुनिया की मेरी सबसे अच्छी दीदी अपनी इस बहना का कभी साथ मत छोड़ना...!
हम फिर मिलेंगे एक दिन...मुझे विश्वास है.. 
Love U Di 🌷 ❤️🌷
I Love you too much ❤️

2 comments:

  1. नमन उन्हें भी, उनकी स्मृतियों को भी।

    ReplyDelete
  2. Happy birthday, I pray to god your life is long & health is well https://hangup.in

    ReplyDelete